सीसीएल सीएमडी ने नियमित योग करने की दी सलाह

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल ने ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के अवसर पर कांके रोड स्थित जवाहर नगर में योग शिविर का आयोजन किया। इस अवसर पर सीसीएल के सीएमडी निलेन्दु कुमार सिंह सहित निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, निदेशक (तक./ संचा.) हरीश दुहान, सीवीओ पंकज कुमार सहित, वरिष्ठ अधिकारी, महिलाएं सहित सीसीएल कर्मी उपस्थित थे। योग शिविर में सभी ने योग की विभिन्न प्रणायामों का योगाभ्यास किया।

सीएमडी निलेन्दु कुमार सिंह ने कहा कि नियमित योग करने से व्यक्ति में प्रतिरोधक क्षमता का विकास होता है। वह‍ बौद्धिक-मानसि‍क एवं आध्यत्मिक रूप से भी समृद्ध होता है। स्वस्थ्य जीवन के लिए योग को दैनिक जीवन का अभिन्न हिस्सा बनाना आवश्यक है।

सीसीएल के सभी क्षेत्रों में भी योग शिविर का आयोजन कर ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ मनाया गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8