लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर चला वाहन जांच अभियान

झारखंड
Spread the love

गुमला। चैनपुर पुलिस लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराने के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग कर रही है। संवेदनशील इलाकों में अभी से पैनी नजर रखी जा रही है। छोटी बड़ी गाड़ी की गहनता से तलाशी ली जा रही है। बड़ी गाड़ियों की डिक्की की जांच की जा रही है। हेलमेट ड्राइविंग लाइसेंस, इंश्योरेंस, पॉल्यूशन और कागजों का जांच की जा रही है। पुलिस अधिक्षक शंभु सिंह के आदेश पर यह कार्रवाई हो रही है।

चैनपुर थाना प्रभारी अजय यादव ने बताया कि आगामी लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर से चैनपुर थाना क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। मादक पदार्थ से लेकर नकदी के परिवहन को रोकने के लिए संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। मौके पर थाना के ए एस आई मदन शर्मा सहित थाना के जवान मौजूद थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8