अरविंद केजरीवाल की याचिका तुरंत सुनने से सुप्रीम कोर्ट ने किया मना, पूछा ये सवाल

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम ज़मानत 7 दिन बढाने की मांग सुप्रीम कोर्ट से की थी। दायर याचिका में स्वास्थ्य जांच पूरी करने के लिए सात दिन और समय मांगा था। इसपर सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत सुनवाई करने से मना कर दिया।

अंतरिम जमानत 7 दिन और बढ़ाने की केजरीवाल की याचिका तुरंत सुनने से सुप्रीम कोर्ट ने मना किया। अवकाशकालीन बेंच ने देर से आवेदन पर भी सवाल उठाए। कहा कि सुनवाई का अनुरोध सीजेआई से करें। मुख्य केस सुनने वाली बेंच के एक सदस्य पिछले सप्ताह अवकाशकालीन बेंच में थे। तब आपने क्यों मांग नहीं रखी?

अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य जांच पूरी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत की अवधि 7 दिन और बढ़ाने की मांग की थी। केजरीवाल ने अपनी याचिका में कहा था कि ईडी की हिरासत में मेरा वजन 7 किलो कम हो गया है।

केजरीवाल ने कहा था कि मुझे पीईटी-सीटी स्कैन और अन्य परीक्षणों से गुजरना होगा, मुझे स्वास्थ्य जांच पूरी करने के लिए सात दिन और चाहिए। इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8