SBU : वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के जर्नल की डिजिटल लॉन्चिंग

झारखंड
Spread the love

रांची। सरला बिरला विश्वविद्यालय (SBU) के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग ने विवि परिसर में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के जर्नल ‘अध्ययन’ और ‘मंथन’ का डिजिटल माध्यम से शुभारंभ किया। इस अवसर पर डीन डॉ. संदीप कुमार ने स्वागत करते हुए जर्नल के लिए चयनित 35 पेपर के विषय में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने इसके संकलन में डॉ. गौतम तांती, डॉ.अरविंद भंडारी और उन सभी लोगों के प्रयासों का जिक्र किया, जिन्होंने प्रत्यक्ष एवं परोक्ष रूप से इसमें अपना योगदान दिया।

कार्यक्रम के दौरान विवि के कुलपति प्रो. गोपाल पाठक ने जर्नल के संकलन से लेकर संपादन तक के क्रम में हुए टीम वर्क की सराहना की। उन्होंने परिमाण की बजाए गुणवत्ता पर जोर देने की बात कही। जर्नल की डिजिटल लॉन्चिंग के फायदों की चर्चा की। इसे शिक्षकों और विद्यार्थियों के लिए उपयोगी करार दिया।

कार्यक्रम में समापन भाषण डॉ. पूजा मिश्रा ने दिया। इस अवसर पर डीन डॉ. नीलिमा पाठक, डॉ. हरिबाबू शुक्ला, प्रवीन कुमार, डॉ. पंकज गोस्वामी, डॉ. आरोही आनंद, डॉ. अंजलि‍ श्रीवास्तव, किसलय कुमार समेत विवि के शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

विश्वविद्यालय के प्रतिकुलाधिपति विजय कुमार दलान समेत डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने इस कार्यक्रम के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8