संजय सिंह ने कबूलाः राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से केजरीवाल के आवास पर हुई मारपीट, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आ रही है, आप नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदतमीजी के इल्जाम लगाए थे। इसके बाद देश की सियासत गरमा गई थी।

अब आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए की बदतमीजी की बात को स्वीकार कर लिया है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का पहला रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा, “इस मामले पर सीएम अरविंद केजरीवाल बेहद गंभीर हैं।”

संजय सिंह ने कहा, कल सुबह यानी 13 मई की सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पहुंची थीं। वह ड्रॉइंग रूम में इंतजार कर रही थीं। उसी वक्त सीएम के पीए विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की। जिसपर सीएम केजरीवाल सख्त हैं और इस मामले पर सख्त कार्रवाई करेंगे।

पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है। सीएम ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।”  उन्होंने आगे कहा, “राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुल्क और समाज के लिए बड़े काम किए हैं। मालीवाल पार्टी की पुरानी और सीनियर नेताओं में से एक हैं। हम सब उनके साथ हैं।”

बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सीएम आवास से सिविल लाइंस थाने के पीसीआर 112 पर कॉल गई थी। जिसमें दावा किया गया था कि सीएम हाउस में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के पीएम ने मारपीट और बदसलूकी की है।

पुलिस के अधिकारियों ने कहा था कि निजी कर्मचारियों ने सांसद के साथ बदतमीजी की है। स्वाती मालीवाल ने पीसीआर पर पुलिस को यह खबर दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल नहीं मिली। इसके बाद देश की सियासत गर्मा गई।