Jharkhand: जंगल में ले जाकर भाई ने नाबालिग बहन को उतारा मौत के घाट, जानें वजह

झारखंड अपराध
Spread the love

तरा। दिल दहला देने वाली खबर झारखंड के चतरा जिले से आई है, जहां सदर थाना क्षेत्र में भाई ने अपनी नाबालिग बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इस सनसनी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को जंगल में ले जाकर कुल्हाड़ी से वारकर मार डाला। पुलिस आरोपी भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार बहन दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करती थी। यह सब भाई को अच्छा नहीं लगा और उसने उसकी हत्या की योजना बना ली। सोमवार की रात वह प्रेमी व अपनी बहन को पकड़ कर जंगल ले गया। वहां प्रेमी चकमा देकर फरार हो गया, लेकिन उसकी बहन मौके से नहीं भाग सकी। उसने बड़ी बेरहमी से अपनी बहन की हत्या कर दी।

हत्या की जानकारी पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और शव को बरामद कर लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। आरोपी भाई की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि प्रेमी जंगल से किसी तरह भाग निकला, नहीं तो आरोपी दोनों को मौत के घाट उतार देता। पुलिस ने बताया कि जैसे ही वारदात की सूचना मिली। वे दल-बल के साथ गांव पहुंचे और शव को बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।