Coal India : एसईसीएल के नए सीएमडी की तलाश शुरू, जानें कब खाली हो रहा पद

रोजगार देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्‍ली। कोल इंडिया (Coal India) की सहायक कंपनी एसईसीएल के नए अध्‍यक्ष सह प्रबंध निदेशक (सीएमडी) की तलाश शुरू हो गई है। इसके लिए लोक उद्यम चयन बोर्ड ने आवेदन मांगे हैं।

लोक उद्यम चयन बोर्ड के अनुसार यह पद शिड्यूल बी का है। इसका वेतनमान 1.80 से 3.20 लाख है। यह पद 1 फरवरी, 2025 को खाली हो रहा है। इसके लिए 12 जून, 2024 तक आवेदन मांगा गया है।

जारी विज्ञापन के अनुसार कोल इंडिया और सहायक कंपनी में कार्यरत अफसरों के लिए आवेदन करने की अधिकतम उम्रसीमा 58 साल है। अन्‍य कंपनियों के लिए यह 57 साल तय है।

इस पद पर अधिकतम 5 साल के लिए नियुक्ति होगी। हालांकि चयनित अफसर की उम्र 60 हो जाने पर वह रिटायर हो जाएंगे। कोयला मंत्रालय के आदेश से भी चयनित अफसर प्रभावित होंगे।

तय समय तक आने वाले आवेदन की स्‍क्रूटनी के बाद आवेदकों को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा। इसके आधार पर बोर्ड सीएमडी के नाम की अनुशंसा करेगा। कोयला मंत्रालय से आदेश जारी होने के बाद नए सीएमडी पद संभालेंगे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8