सीआरपीएफ कैंप में इफ्तार पार्टी का आयोजन

झारखंड
Spread the love

गुमला। चैनपुर में सीआरपीएफ 218 बटालियन कैंप में कंपनी कमांडेंट सर्वेश्वर सिंह के नेतृत्व में माहे रमजान को लेकर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें सीआरपीएफ के अधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, पुलिस पदाधिकारी, पदाधिकारी और मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए।

सर्वप्रथम सभी रोजेदारों ने निर्धारित समय पर अपना रोज खोला। नमाज अदा करते हुए सभी लोगों के अमन-चैन की दुआ मांगी। इसके बाद सभी अतिथियों ने इफ्तार पार्टी का आनंद लिया। मौके पर कंपनी कमांडेंट ने कहा कि धर्म के अनुसार आने वाले त्योहारों पर सीआरपीएफ द्वारा इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। यह आपसी सौहार्द का कार्यक्रम है। इसमें एक दूसरे को प्रेम बांटते हैं। सब मिलकर देश को आगे बढ़ाने के लिए कार्य करते हैं।

जिला परिषद सदस्य मेरी लकड़ा ने सीआरपीएफ द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम की सराहना की। कहा कि देश एवं हम सबों की रक्षा में सीआरपीएफ का अहम योगदान है। हाफिज रफीक ने इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

मौके पर एसडीपीओ अमिता लकड़ा, बीडीओ यादव बैठा, मुखिया शोभा देवी, थाना प्रभारी अजय यादव, नसरुद्दीन खान, मौलाना हसमतरजा हाफिज अब्दुल वाहिद सहित कई लोग एवं सीआरपीएफ के जवान उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8