ट्रेन से शराब बिहार ले जाने के फिराक में था युवक, आरपीएफ ने पकड़ा

झारखंड
Spread the love

रांची। युवक ट्रेन से शराब बिहार ले जाने के फिराक में था। उसे आरपीएफ की टीम ने झारखंड के हटिया रेलवे स्‍टेशन पर पकड़ा। युवक के पास से 16 विभिन्न कंपनियों की शराब की बोतलें मिली।

रांची मंडल में आरपीएफ के मंडल सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार के निर्देश पर होली पर्व के मद्देनजर स्टेशन और ट्रेनों में विशेष चौकसी बरती जा रही है। इस दौरान 20 मार्च को ऑपरेशन सतर्क के अंतर्गत आरपीएफ हटिया और फ्लाइंग टीम रांची द्वारा सम्मिलित रूप से हटिया रेलवे स्टेशन पर जांच अभियान चलाया गया।

टीम ने शाम करीब सात बजे एक व्यक्ति‍ को हटिया स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 3 पर भारी बैग के साथ संदेहास्पद अवस्था में बैठा देखा। उससे पूछताछ करने पर उसने अपना नाम राजभवन कुमार (उम्र 26 वर्ष, पता-पारस बिगहा, जहानाबाद) बताया। उसके पास बैग चेक करने पर 16 विभिन्न कंपनियों की शराब की बोतलें मिली। इसकी अनुमानित बाजार मूल्य 16,800 रुपये आंकी गई।

उक्त व्यक्ति‍ ने शराब बिहार ले जाकर उच्च कीमतों में बेचना स्वीकार किया। इसके बाद आरपीएफ हटिया के सहायक उप निरीक्षक रवि शेखर द्वारा उक्त सामग्री को मौके पर ही जब्त किया। उक्त आरोपी को गिरफतार कर आरपीएफ पोस्ट हटिया लाया। उक्त टीम का नेतृत्व हटिया के उपनिरीक्षक दीपक कुमार कर रहे थेl

गिरफतार आरोपी सहित ज़ब्त माल को आबकारी विभाग, रांची को अगली कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8