माफिया डॉन मुख्तार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से आई है, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसकी शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि मुख्तार अंसारी की मौत की दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें मायोकार्डियल इंफार्क्शन की वजह से हार्ट अटैक आया जिस वजह से उनकी जान चली गई।

बताते चलें कि, मुख्तार के परिवार ने उन्हें बांदा जेल में जहर दिए जाने का आरोप लगाया था और मांग की थी कि उनके शव का पोस्टमार्टम एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में कराई जाए। हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

गुरुवार की रात मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 

मौत के बाद शुक्रवार को उसके शव को उसके जन्मस्थान गाजीपुर लाया गया जहां उसे कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में दफनाया गया। मुख्तार अंसारी के जनाजे में भारी भीड़ उमड़ी और उसके समर्थकों ने नारे भी लगाए। 

हालांकि कब्रिस्तान में उसके शव को बस परिवार के लोगों को ही मिट्टी देने की इजाजत दी गई। इस दौरान कब्रिस्तान से लेकर पूरे गाजीपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। बता दें कि इस मौके पर उसकी पत्नी अफशां मौजूद नहीं थी। अफशां पर कई केस दर्ज हैं और वो फरार है।

मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के दौरान बेटे उमर अंसारी ने अपने पिता मुख्तार अंसारी की मूछों पर ताव देकर उन्हें अंतिम विदाई दी। मुख्तार के जनाजे में समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी थी, लेकिन लोगों को कब्रिस्तान के अंदर मिट्टी देने नहीं जाने दिया गया। इस मौके पर गाजीपुर डीएम सहित प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद थे और लोगों को कब्रिस्तान के अंदर जाने से रोका जा रहा था।