बीआईटी मेसरा में इंटर हॉस्टल टेबल टेनिस टूर्नामेंट शुरू

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। बीआईटी, मेसरा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 2 और 3 मार्च को इंटर हॉस्टल टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

खिलाड़ियों का चयन 14 फरवरी को आयोजित इंट्रा हॉस्टल टूर्नामेंट के आधार पर किया गया। प्रत्येक छात्रावास से टीम के लिए चार खिलाड़ियों का चयन किया गया।

पूल ए में हॉस्टल नंबर 1, 3, 5, 11 और 14 एवं पूल बी में हॉस्टल 2, 4, 6, 7 और 10 की टीमें थी। टूर्नामेंट में पूल की प्रत्येक टीम ने एक-दूसरे के खिलाफ खेला और पूल की शीर्ष दो टीमों ने प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई हुई।

एक मैच में प्रत्येक टीम निम्नलिखित क्रम में 5 गेम खेलती है। 2 एकल, उसके बाद युगल और फिर दो और एकल। एकल खेल प्रत्येक खिलाड़ी ने खेला और युगल टीम के 4 खिलाड़ियों के बीच किसी भी संयोजन को चुनकर खेला गया।

प्रीलिम्स का अंतिम दिन खेल परिसर में सुबह 11 बजे से शुरू हुआ। दोपहर 1 बजे तक चला। लीग चरण के अंतिम दिन का दूसरा भाग शाम 6 बजे से हुआ और 8.15 बजे तक जारी रहा।

टूर्नामेंट का आयोजन हॉस्टल 11 के वार्डन डॉ. अमित तिवारी और खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग से डॉ. महेंद्र कुमार की देखरेख में किया गया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8