प्रेमिका से लड़के करते थे बातचीत, प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि पहुंच गया जेल

अपराध झारखंड
Spread the love

गुमला। प्रेमिका से कुछ लड़के बातचीत करते थे। इसके बाद प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया कि वह जेल पहुंच गया। यह मामला गुमला जिले के चैनपुर का है। चैनपुर मुख्यालय के बस स्टैंड के पास से पुलिस ने बरवेनगर निवासी आकाश खेरवार को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

एसडीपीओ अमिता लकड़ा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि‍ एक युवक हथियार लेकर बस स्टैंड के पास घूम रहा है। इसके बाद चैनपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन करते हुए युवक को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके कमर से नाइन एमएम का पिस्टल जब्‍त किया गया। उसमें पांच जिंदा गोली लोडेड थे।

पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि मेरी प्रेमिका से कुछ लड़के बातचीत करते थे। उसी को धमकाने के लिए मैंने बरवेनगर के साफरान अंसारी (पिता पाचन मियां) से हथियार लिया था। इधर पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया है। छापामारी दल में चैनपुर थाना प्रभारी अजय यादव, सअनि मदन शर्मा सहित सैट के जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8