अभिनेता सोनू सूद की एक्शन फिल्म ‘फतेह’ यूट्यूब पर कर रही ट्रेंड

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद की फिल्म ‘फतेह’ का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ था। दर्शकों ने टीजर पर खूब प्यार बरसाया है। दर्शकों की जबरदस्त रिस्पांस ने इस हॉलीवुड जैसी एक्शन फिल्म के टीज़र को यूट्यूब पर ट्रेंडिंग पोजीशन पर ला दिया है। एक्शन में नेशनल हीरो को एक अलग अवतार में दिखाया गया है।

नेशनल हीरो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस सफलता का जश्न मनाते हुए टीज़र जारी किया था।

फिल्म की कहानी साइबर क्राइम और ढेर सारे एक्शन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों को थ्रिल और एडवेंचर के रोलर कोस्टर पर ले जाने का वादा करती है। फ़तेह के लिए सूद ने पहली बार निर्देशक की भूमिका निभाई है। उन्होंने फिल्म को लिखा और इसमें अभिनय भी किया है।

फ़िल्म ज़ी स्टूडियोज और सोनाली सूद के शक्ति सागर प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8