यूपी में बिहार के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। बड़ी और दुखद खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है। जौनपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला एक परिवार इस हादसे का शिकार बन गया। एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों की मौत इस सड़क हादसे में हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर यह परिवार सीतामढ़ी के रीगा से प्रयागराज जा रहा है। विवाह को लेकर लड़की देखने के उद्देश्य से पूरा परिवार जा रहा था और हादसे का शिकार बन गया। तीन लोगों के गंभीर रूप से जख्मी होने की बात भी सामने आयी है।

बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला परिवार यूपी के जौनपुर में सड़क हादसे का शिकार हुआ है। एक ही परिवार के 6 लोगों की जान गयी है। घटना शनिवार देर रात की बतायी जा रही है, जब गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की जहां मौत हो गयी, वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी के रीगा स्टेशन रोड पर रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ कार में सवार थे और परिवार के ही एक सदस्य के विवाह के लिए लड़की देखने प्रयागराज जा रहे थे। लेकिन रात करीब ढाई से तीन बजे जब कार केराकत तिराहे पर पहुंची, तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

देर रात को बीच सड़क पर मौत का तांडव मच गया। प्रशासन की टीम सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। ट्रक चालक और खलासी इस हादसे के बाद मौके पर से फरार हो गए। मृतकों में दो महिलाएं भी बतायी जा रही हैं। वहीं शवों को जब्त करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है।