सैमसंग ने शुरू की गैलेक्सी बुक 4 सीरीज की प्री-बुकिंग

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने गैलेक्सी बुक 4 सीरीज के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। यह गैलेक्सी बुक4 प्रो 360, गैलेक्सी बुक 4 प्रो और गैलेक्सी बुक4 360 के साथ सैमसंग का पीसी का सबसे इंटेलीजेंट लाइन अप है। गैलेक्सी बुक4 सीरीज नए इंटेलिजेंट प्रोसेसर, अधिक बेहतर और इंटरैक्टिव डिस्प्ले और बेहद मजबूत सिक्योरिटी सिस्टम के साथ आती है। यह एआई पीसी के एक नए युग की शुरुआत है, जो शानदार प्रॉडक्टिविटी, मोबिलिटी और कनेक्टिविटी की पेशकश करता है।

गैलेक्सी बुक 4 सीरीज यूजर्स के पीसी, स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य डिवाइस के साथ के इंटरैक्शन को नए सिरे से परिभाषित करती है और वास् तव में कनेक्टेड और इंटेलिजेंट अनुभव प्रदान करती है। यह ऑप्टिमाइज्ड और टच-आधारित यूजर इंटरफेस के साथ पूरी तरह से इंटरैक्टिव है, जो बिल्कुल आपके स्मार्टफोन या टैबलेट के अनुभव की तरह है।

गैलेक्सी बुक 4 सीरीज में नया इंटेल कोर अल्ट्रा 7/अल्ट्रा 5 प्रोसेसर है, जो एक तेज़ सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट (सीपीयू), हाई परफॉर्मेंस ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) और एक नया जोडा गया न्यूरल प्रॉसेसिंग यूनिट (एनपीयू) है। एआई क्षमताओं को अगले स्तर पर ले जाते हुए, गैलेक्सी बुक 4 सीरीज में उत्पादकता बढ़ाने के लिए इंटेल का पहला एआई पीसी एक्सेलेरेशन प्रोग्राम पेश किया गया है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8