मॉडल पूनम पांडेय को अपनी मौत की अफवाह फैलाना पड़ने जा रहा है बेहद भारी, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। बिना बिचारे जो करे, सो पाछे पछताए…यह वाक्य मशहूर मॉडल पूनम पांडेय पर बिल्कुल सटीक बैठ रहा है। बता दें, अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों पूनम पांडेय ने झूठी पब्लिक सिटी पाने के लिए सर्वाईकल कैंसर से अपनी मौत की खबर उड़ाई थी। इसके बाद कानपुर से लेकर मुंबई समेत पूरे देश में हड़कंप मच गया था।

अब यही उनका झूठा पब्लिक सिटी स्टंट मुसीबत बनने जा रहा है। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैजान अंसारी ने पूनम पांडेय पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है। फैजान अंसारी ने कानपुर पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूनम पांडेय के खिलाफ तहरीर दी है।

सीपी ने इसकी जांच फीलखाना इंस्पेक्टर को सौंपी है। इसके साथ ही फैजान अंसारी कानपुर कोर्ट में दावा करेंगे। फैजान अंसारी का कहना है कि मॉडल पूनम पांडेय ने पूरे देश का मजाक उड़ाया है। उन्होंने महिलाओं और सर्वाईकल कैंसर पीड़ितों का भी मजाक उड़ाया है। उनके खिलाफ मैंने यह लड़ाई मुंबई से छेड़ी थी।

कानपुर पुलिस कमिश्नर से मिलकर मैंने शिकायती पत्र सौंपा है। इसके साथ ही मैं 100 करोड़ का केस फाइल कर रहा हूं, पूनम पांडेय और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ। उन्होंने बताया कि पूनम पांडेय झूठी पब्लिक सिटी पाने के लिए इस तरह का काम करती रहती हैं।

उन्होंने कुछ समय पहले स्टेटमेंट दिया था कि यदि इंडिया वर्डकप जीतती है, तो मैं कपड़े उतार कर ग्राउंड में दौड़ूंगी। पब्लिक सिटी के लिए किसी की जान से खेलना किसी की फीलिंग से खेलना गलत है। इस मामले में एक्शन लेने के लिए मैं कानपुर आया हूं।