लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा प्रमुख मयावती ने फिर दी सफाई, कहा …

राजनीति उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

लखनऊ। लोकसभा चुनाव की घोषणा कुछ ही दिनों में होने वाली है। सभी पार्टियां चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटी है। बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) भी इसमें शामिल है। इस बीच लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा प्रमुख मयावती ने फिर सफाई दी है।

मयावती ने कहा कि आगामी लोकसभा आम चुनाव में बीएसपी द्वारा किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं कि‍या जाएगा। इसकी बार-बार स्पष्ट घोषणा की गई है। इसके बावजूद आए दिन गठबंधन संबंधी अफवाह फैलाया जा रहा है। अफवाह फैलाना यह साबित करता है कि बीएसपी के बिना कुछ पार्टियों की यहां सही से दाल गलने वाली नहीं है, जबकि पार्टी के लिए अपने लोगों का हित सर्वोपरि है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि सर्वसमाज के ख़ासकर ग़रीबों, शोषितों एवं उपेक्षितों के हित व कल्याण के मद्देनज़र बीएसपी का देश भर में अपने लोगों के तन, मन, धन के सहारे अकेले अपने बलबूते पर लोकसभा आमचुनाव लड़ने का फैसला अटल है। लोग अफवाहों से ज़रूर सावधान रहें।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8