लोकसभा चुनाव से पहले मतदाताओं तक ऐसे पहुंचेगी बीजेपी, जानें पूरी रणनीति

राजनीति देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा फरवरी के अंत या मार्च के पहले सप्‍ताह में होने की उम्‍मीद है। चुनाव में अधिक वोट पाने के लिए हर पार्टी जुगत लगा रही है। बीजेपी ने भी इसके लिए नई रणनीति बनाई है।

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड 51% वोट शेयर हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए बीजेपी पूरे भारत में बूथ स्तर प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित करेगी।

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह 22 जनवरी को होना है। वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद में व्‍यस्‍त हैं। प्राण प्रतिष्‍ठा को लेकर मोदी अनुष्‍ठा में लीन हैं।

बीजेपी ने मंदिर की प्राण प्रतिष्‍ठा के अगले 70 दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी की 140 से अधिक सार्वजनिक सभाओं की योजना बनाई है। लोकसभा चुनाव से पहले मतदाताओं तक पीएम मोदी पहुंचेंगे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।