जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में महबूबा मुफ्ती की गाड़ी का भयंकर एक्सीडेंट, जानिए आगे

अन्य राज्य देश
Spread the love

जम्मू-कश्मीर। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह टूट गया है। हालांकि, महबूबा मुफ्ती को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। पीडीपी मीडिया सेल ने यह जानकारी दी।

पीडीपी मीडिया सेल ने  कहा, ”पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार आज जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए।”

जानकारी के अनुसार, महबूबा मुफ्ती गुरुवार को श्रीनगर से अनंतनाग जिले के लिए जा रही थीं। इस दौरान अनंतनाग के संगम बिजबेहड़ा के पास उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। महबूबा मुफ्ती अग्नि पीड़ितों से मिलने के लिए अनंतनाग के खानबल जा रही थीं।

हालांकि, हादसा होने के बाद भी वह रूकी नहीं और अन्य गाड़ी में सवार को होकर आगे के लिए रवाना हुईं। उधर, हादसे का पता चलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “यह सुनकर खुशी हुई कि महबूबा मुफ़्ती साहिबा उस घटना में घायल होने से बच गईं, जो एक बहुत गंभीर घटना हो सकती थी। मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी। इस दुर्घटना में योगदान देने वाली उसकी सुरक्षा में किसी भी कमी को तुरंत एड्रेस किया जाना चाहिए।