राम मंदिर की प्राण प्रतिष्‍ठा के दिन नहीं करें ऐसा काम, वर्ना होगी कार्रवाई

झारखंड
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्‍ठा 22 जनवरी को होनी है। राम भगवान की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देखते हुए गढ़वा जिले के कांडी थाना क्षेत्र में भी सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई है।

कांडी थाना प्रभारी दीपक कुमार राणा ने बताया कि उक्त कार्यक्रम को देखते हुए थाना क्षेत्र में अगर कोई भी व्यक्ति शराब के नशे में पकड़ा जाता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शराब के नशे में कोई भी व्यक्ति गलत हरकत या उपद्रव करते पाया जाता है तो पुलिस सख्त कार्यवाई करेगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि सुरक्षा को लेकर पूरे कांडी थाना क्षेत्र में पुलिस की सख्त पेट्रोलिंग रहेगी। सवेंदनशील जगहों पर पुलिस बल तैनात रहेगी। उन्‍होंने आम जनता से अपील की है कि किसी तरह की कोई गलत हरकत नहीं करें।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।