Rahul_Gandhi

राहुल गांधी की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब वे एक और मुसीबत में घिर गए हैं। उन्‍हें एमपी-एमएलए कोर्ट ने वारंट जारी किया है। कोर्ट में नहीं पहुंचने की वजह से उन्‍हें वारंट जारी किया गया है।

राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा के स्‍थानीय नेता विजय मिश्र ने मामला दर्ज कराया था। उनपर कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार में गृह मंत्री अमित शाह को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने राहुल गांधी को बीते शनिवार को पेश होने को कहा था। मुकदमा दीवानी न्यायालय की एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहा है।

कोर्ट के आदेश के बाद भी राहुल गांधी हाजिर नहीं हुए। इसके बाद एमपी-एमएमए की विशेष अदालत के मजिस्ट्रेट योगेश कुमार यादव ने राहुल गांधी के खिलाफ दोबारा समन जारी करने का आदेश दि‍या। इस मामले में अगली सुनवाई 6 जनवरी, 2024 को होगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।