Jharkhand: थाना से चंद कदम की दूरी पर व्यवसायी के घर में भीषण चोरी, जानिए कितने रुपए नकद और आभूषण ले उड़े चोर

झारखंड
Spread the love

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना से चंद कदम की दूरी पर व्यवसायी के घर में भीषण चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया है। घटना के समय व्यवसायी परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। इस संबंध में व्यवसायी हमेंद्र नाथ सोंधी ने रामगढ़ थाना में एक लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है।

आवेदन में हमेंद्र सोंधी ने कहा है कि 13 दिसंबर को सपरिवार निजी कार्य के लिए बाहर गए हुए थे। इस बीच 21 दिसंबर की सुबह उनके स्टाफ राकेश यादव ने बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। उनके पड़ोसी जेके शर्मा ने इस संबंध में सूचना देकर चोरी से संबंधित जानकारी दी।

सूचना पाकर रामगढ़ थाना के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र टुडू सदलबल के साथ पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही इस मामले में रामगढ़ थाना पुलिस ने कांड संख्या 284/23 धारा 457/380 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

आवेदन में हमेंद्र सोंधी ने कहा है कि चोरी गए आभूषणों में 8 सोने की चेन, 3 सोने की हार, 3 डायमंड रिंग, कान का टॉप्स, 4 सोने की चूड़ी, तीन सोने की मंगटीका, 12 पीस सोने की बाली, 5 सोने का लॉकेट, 6 पीस सोने का सिक्का, 4 पीस सोने की अंगूठी, 28 चांदी का सिक्का एवं 12 लाख नकदी शामिल हैं। इनकी अनुमानित कीमत करीब 48 लाख बताई गई है।