coal_india

Coal India : जेबीसीसीआई-XI की मानकीकरण समिति का पुनर्गठन, इन्‍हें मिली जगह, वैकल्‍प‍िक सदस्‍यों को मिलेगी ये सुविधाएं

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। कोल इंडिया (Coal India) ने जेबीसीसीआई–XI की मानकीकरण समिति का पुनर्गठन किया है। इसमें प्रबंधन के साथ यूनियन के प्रतिनिधि को शामिल किया गया है। यूनियन के वैकल्‍प‍िक सदस्‍यों को भी जगह दी गई है। उन्‍हें कई तरह की सुविधाएं भी मिलेगी।

जारी आदेश में कहा गया है कि इंटक का प्रतिनिधित्व उसके गुटीय विवाद के समाधान तक रिक्त रखा गया है।

मानकीकरण समिति के वैकल्पिक सदस्यों को मानकीकरण समिति के सदस्यों के समान आवास और परिवहन की सुविधा प्रदान की जाएगी। हालांकि, वे केवल संबंधित केंद्रीय श्रमिक संगठन के सदस्य को सहायता प्रदान करेंगे। बैठक के विचार-विमर्श में सक्रिय रूप से भाग नहीं लेंगे।

जेबीसीसीआई-XI की मानकीकरण समिति के वैकल्पिक सदस्यों को टीए-डीए का अनुदान, जेबीसीसीआई के वैकल्पिक सदस्यों को दिए जाने वाले टीए-डीए के अनुरूप नियंत्रित किया जाएगा।

ये हैं सदस्‍य

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।