मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने क्रिसमस पर्व की दी शुभकामनाएं

धर्म/अध्यात्म झारखंड
Spread the love

रांची। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में ‘झारखंड क्रिश्चियन यूथ एसोसिएशन’ के प्रतिनिधिमंडल एवं जीईएल चर्च के बिशप सीमन तिर्की ने 24 दिसंबर को मुलाकात की। उन्‍हें ‘क्रिसमस’ पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। मौके पर मुख्यमंत्री ने भी सभी को क्रिसमस पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि ‘क्रिसमस’ पर्व एक-दूसरे से खुशियां बांटने वाला पर्व है। यह पर्व हम सभी को आपसी सौहार्द और एक-दूसरे के लिए समर्पण का परिचय देता है। मैं समस्त राज्यवासियों को ‘क्रिसमस’ पर्व के अवसर पर अपनी ओर से बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

इस अवसर पर विधायक राजेश कच्छप, जीईएल चर्च के बिशप सीमांत तिर्की, कोषाध्यक्ष-सह-वित्त सचिव (जीईएल चर्च) अटल खेस, ‘झारखंड क्रिश्चियन यूथ एसोसिएशन’ के मुख्य संरक्षक सुजीत कुजूर, अध्यक्ष कुलदीप तिर्की, कार्यकारी अध्यक्ष अरविंद लकड़ा, महासचिव विकास तुर्की सहित सदस्य गोविंद टोप्पो एवं अनिल उरांव उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।