बिहार में दरिंदगीः बुजुर्ग महिला से गैंगरेप के बाद हत्या, शव को क्षत-विक्षत कर सड़क किनारे फेंका

बिहार अपराध देश
Spread the love

नवादा। शर्मनाक खबर बिहार के नवादा जिले से आई है, जहां ऑटो चालक ने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला से गैंगरेप किया। इसके बाद बुजुर्ग की हत्या कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अभी एक आरोपी फरार है।  

बताते चलें कि, यह घटना तब सामने आई, जब 26 दिसंबर को एक बुजुर्ग महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था। घटना के बारे में बात करते हुए, नवादा के एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि मृतक और उनके पति 25 दिसंबर को अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए उनके घर गया गए थे। इसके बाद वापस आने के बाद नवादा रेलवे स्टेशन से अपने घर पहुंचने के लिए ऑटो किया।

फिर ऑटो चालक ने बुजुर्ग महिला को लेकर अचानक तेजी से आगे बढ़ गया और साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला से गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों की हत्या कर शव को क्षत-विक्षत कर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच की।

एसडीपीओ अजय प्रसाद ने आगे बताया कि जांच के दौरान खून से सने कपड़े और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए गए हैं।  गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पांचवां आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लेगी।