सीसीएल में ‘सतर्कता महोत्‍सव : कल्‍चरल फेस्‍टि‍वल’ का समापन, रक्‍तदान शिविर आयोजित

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल मुख्‍यालय में आयोजित तीन-दिवसीय ‘सतर्कता महोत्‍सव : कल्‍चरल फेस्‍टि‍वल’ का समापन 3 नवंबर को हो गया। इस अवधि में सीसीएल कर्मियों के साथ-साथ आमजन को ‘भ्रष्‍टाचार का विरोध करें, राष्‍ट्र के प्रति समर्पित रहें’ के लिए जागरूक, प्रेरित और प्रोत्साहित किया गया।

सीएमडी डॉ बी वीरा रेड्डी ने कहा कि इतनी संख्‍या में विभिन्‍न शिक्षण संस्‍थानों के विद्यार्थियों का भाग लेना कार्यक्रम की सफलता को रेखांकित करता है। सीवीओ पंकज कुमार ने कहा कि भ्रष्‍टाचार देश की सबसे बड़ी समस्‍या है। सतर्कता के प्रति जागरुकता का संदेश हम सभी को मिलकर जन-जन तक पहुंचाना है।

फेस पेंटिंग और सेमिनार का आयोजन

अंतिम दिन कार्यक्रम में बच्‍चों के बीच फेस पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ‘एथिक्‍स गवर्नेंस एंड कॉमन इर्रेगुलरिटिज’ विषयक एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। इसका मुख्‍य उद्देश्‍य नवनियुक्‍त अधिकारियों को इथिक्‍स एंड गवर्नेंस की बारिकियों से अवगत कराना था। इसमें लगभग 220 नवनियुक्‍त युवा अधिकारियों ने हिस्‍सा लिया।

अधिकारियों को संबोधित करते हुए सीएमडी ने कहा कि आप कंपनी के भविष्‍य हैं। आपको कार्यनिष्‍पादन के दौरान नैतिक मूल्‍यों एवं सत्‍यनिष्‍ठा को ध्‍यान में रखते हुए कंपनी के हित में उचित निर्णय लेते हुए कंपनी को आगे ले जाना है।

तीन दीवसीय महोत्‍सव समारोह में सभी श्रेणियों के विजयी प्रतिभागियों को सीवीओ पंकज कुमार एवं निदेशक (वित्‍त) पवन कुमार मिश्रा ने पुरस्‍कृत किया। समारोह में सीएमडी डॉ बी. वीरा रेड़ी, निदेशक तकनीकी (संचालन) राम बाबू प्रसाद, निदेशक (वित्‍त) पवन कुमार मिश्रा, सीवीओ पंकज कुमार उपस्थित थे। समारोह में रांची विश्‍वविद्यालय के छात्रों ने भावपूर्ण नृत्‍य प्रस्‍तुत किया।

गांधीनगर अस्‍पताल में रक्‍तदान शिविर

सीसीएल के गांधीनगर केन्‍द्रीय अस्‍पताल में ‘रक्‍तदान शिविर’ का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन सीएमडी ने किया। इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक तकनीकी (संचालन) राम बाबू प्रसाद, सीवीओ पंकज कुमार, सीएमएस डॉ रत्‍नेश जैन सहित अन्‍य चिकित्‍सक उपस्थित थे। शिविर में 24 यूनिट ब्‍लड जमा हुआ।

शिविर को सफल बनाने में अस्‍पताल के सीएमएस डॉ रत्‍नेश जैन, डॉ संजय केडिया, डॉ जितेन्‍द्र कुमार, डॉ खुशबू शरण, डॉ मोहना मंडल सहित अस्पताल के चिकित्‍सकों एवं नर्स, पारा-मेडिकल कर्मियों की महत्‍वपूर्ण भूमिका रही।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।