प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरुपति मंदिर में किए दर्शन, बताया क्या मांगा भगवान से

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। सोमवार को पीएम मोदी ने तिरुपति मंदिर में दर्शन किए और सभी भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण एवं समृद्धि के लिए प्रार्थना की। प्रधानमंत्री सुबह करीब आठ बजे मंदिर पहुंचे।

श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन की फोटोज को पीएम मोदी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।” इस दौरान श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के पुजारियों के साथ पीएम मोदी ने वैदिक मंत्रोच्चारण किया।

बताते चलें कि, प्रधानमंत्री रविवार रात तिरुमला पहुंचे थे। प्रधानमंत्री शाम सात बजकर 40 मिनट पर तिरुपति के निकट रेणिगुंटा हवाई अड्डे पर उतरे। इस दौरान आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की थी। पीएम 3 दिन के लिए तेलंगाना के दौरे पर हैं।

तिरुमाला में पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा की गई। रेनीगुंटा एयरपोर्ट से लेकर तिरुमाला मंदिर वाले रास्तों पर भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था। इसके अलावा पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर रास्तों पर CCTV कैमरे भी लगाए गए थे और गाड़ियों की आवाजाही पर चेकिंग बढ़ा दी गई।