PM मोदी ने श्री भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति का अभिवादन किया स्वीकार

झारखंड
Spread the love

खूंटी। राजधानी रांची से खूंटी के उलिहातू गांव जाने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत श्री भगवान विकलांग सहायता समिति, झारखंड के पदाधिकारियों ने किया। PM मोदी ने गाड़ी से ही इनका अभिवादन स्वीकार किया।

स्वागत करने वालों में अध्यक्ष ललित केडिया, सेक्रेटरी नेमी अग्रवाल, लायंस क्लब ऑफ रांची ईस्ट के पूर्व अध्यक्ष सह श्री भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति के एग्जीक्यूटिव मेंबर रतन लाल अग्रवाल, अंचल किंगर, राजेंद्र अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, सी लाल, निशा केडिया, सुचित्रा अग्रवाल, मधु अग्रवाल व विभोर अग्रवाल शामिल थे।

बताते चलें कि, खूंटी जाने वाले रास्ते में जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी के स्वागत के लिए एकत्रित थे। नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में आम लोग भी सड़क के दोनों ओर खड़े नजर आए। वहीं प्रधानमंत्री जिस रास्ते से गुजरने वाले थे, उसे एक घंटे पहले ही बंद कर दिया गया था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम के स्वागत में जमकर नारेबाजी की। पार्टी कार्यकर्ता और पीएम मोदी के समर्थक ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ के नारे लगा रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल नजर आया। हर वर्ग के लोग प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए विभिन्न चौक-चौराहों पर मौजूद थे। उलिहातू पहुंचने पर नृत्य-संगीत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया।

वहीं प्रधानमंत्री के आगमन के कुछ घंटे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाईं। बता दें कि, उलिहातू से लौटने के बाद खूंटी मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया और कार्यकर्ताओं में जोश भरा।