CCL के नए निदेशक तकनीक बने NCL के जीएम हरीश

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। झारखंड की राजधानी रांची स्थित कोल इंडिया की सहायक कंपनी सीसीएल (CCL) के नए निदेशक (तकनीक) हरीश दुहन (Harish Duhan) होंगे। लोक उद्यम चयन बोर्ड ने इंटरव्यू के बाद उनके नाम की अनुसंशा कर दी है। वर्तमान में वे एनसीएल (NCL) में जीएम के पद पर कार्यरत हैं।

इस पद के लिए बोर्ड ने 6 नवंबर, 2023 को इंटरव्यू लिया था। इसमें कोल इंडिया, उसकी सहायक कंपनी सहित देश के विभिन्न सार्वजनिक प्रतिष्ठानों के 12 अधिकारियों ने भाग लिया। इसमें हरीश का चयन किया गया। कोयला मंत्रालय और कोल इंडिया से आदेश जारी होने के बाद वह पद संभालेंगे।

इंटरव्यू में ईसीएल के जीएम पार्थ एस डे, एनसीएल के जीएम हरीश दुहन, सीसीएल के जीएम विमल कांत शुक्ला, एनसीएल के जीएम संजय कुमार झा, ईसीएल के जीएम अमितांजन नंदी, सीसीएल के जीएम मनोज कुमार अग्रवाल, सीसीएल के जीएम राजीव कुमार सिन्हा, ईसीएल के जीएम रमेश चंद्र महापात्र, सीसीएल के जीएम चंद्रशेखर तिवारी, एनएमडीसी के जीएम प्रदीप कुमार, एनटीपीसी के एडिशनल जीएम डॉ विनय कुमार, एनएमडीसी के डिप्टी जीएम डॉक्टर संजीव कुमार सिन्हा शामिल थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।