Jharkhand: सिमडेगा में पुलिस जवान ने अपने ही हथियार से खुद को उड़ाया, मचा हड़कंप

झारखंड अपराध
Spread the love

सिमडेगा। झारखंड के सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना में पदस्थापित एक पुलिस के जवान ने अपने ही हथियार से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार थाना में पदस्थापित सत्यजीत कच्छप नामक पुलिस का जवान प्राइवेट कार से बाजार की ओर जा रहा था।

इसी क्रम में एक बाइक कार की चपेट में आ गयी। बाइक कार की चपेट में आने के बाद कार चालक ने तेजी से कार भगाना शुरू कर दिया। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक से कार का पीछा किया। ग्रामीणों ने कार को रोकने पर विवश कर दिया।

कार रुकते ही पुलिस के जवान और चालक समेत ग्रामीणों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। इसी क्रम में पुलिस के जवान सत्यजीत कच्छप ने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस के जवान पुलिसकर्मी सत्यजीत को गाड़ी में बिठाकर थाने ला रहे थे। इसी बीच उसने अपने हथियार से गोली मार ली।

पुलिसकर्मी के फायरिंग करने बाद ग्रामीण भाग खड़े हुए और पुलिस का जवान सत्यजीत भी जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही कोलेबिरा पुलिस ने सशस्त्र बलों के साथ जंगल में घुसकर पुलिस के जवान को अपने कब्जे में ले लिया और उसे गाड़ी में बैठकर थाना की ओर ला रही थी।

इसी क्रम में पुलिस के जवान सत्यजीत कच्छप ने अपने ही हथियार से पुलिस की गाड़ी में ही अपने को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस जवान के शव को थाना में रखा गया है। जानकारी मिलते ही सिमडेगा एसपी सौरभ कोलेबिरा थाना पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।