Jharkhand: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने जताई आशंकाः धनबाद एसएसपी कभी भी करा सकते हैं मेरी हत्या

झारखंड
Spread the love

धनबाद। बड़ी खबर झारखंड के धनबाद जिले से आई है। इस खबर ने राज्य में सियासी भूचाल ला दिया है। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने धनबाद एसएसपी पर गंभीर आरोप लगाया है। ढुल्लू महतो ने कहा कि “मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। मैं अपनी पीड़ा और दुख जन-जन तक पहुंचाना चाहता हूं।” उन्होंने कहा कि “मैं धनबाद में बढ़ते अपराध, हत्या, रंगदारी और लूट को सड़क से सदन तक पहुंचाने का कार्य कर रहा हूं।  पूरे धनबाद में अपराधियों का आंतक है। अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है। कई इलाकों में हत्याएं हो चुकी हैं, मैं इस मिट्टी से जुड़ा हुआ हूं, इसलिए मुझे दर्द हो रहा है।

यहां का पुलिस प्रशासन और सरकार ने पहले ही मेरे खिलाफ कई झूठे मुकदमे दर्ज किए हैं। मैंने अभी हाल ही में व्यापारी पर हमले मामले को लेकर धनबाद की रणधीर वर्मा चौक पर व्यापारी के धरना के माध्यम से यहां के पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर कई सवाल उठाए थे।

कुछ सूत्रों के अनुसार, पता चला कि मेरे ऊपर पुलिस प्रशासन और भी झूठे मुकदमे दर्ज करने की और जेल भेजने की तैयारी में जुटे हुआ है। धनबाद के एसएसपी की कई क्रिमिनल्स और भ्रष्ट के साथ सांठ-गांठ है, इसलिए वह मेरी भी हत्या करा सकते हैं।”

विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि “मेरे ऊपर कोई भी घटना घटती है, तो सीधे-सीधे धनबाद एसएसपी जिम्मेवार होंगे। एक सप्ताह पहले धनबाद एसएसपी ने मेरे सुरक्षा गार्ड और हाउस गार्ड को हटा दिए और मात्र दो सुरक्षा गार्ड दिए गए हैं, जबकि कोयला चोर अपराधियों को आर्म्स सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करा दिए गए हैं।

यहां की पुलिस मुझे डरने और डरा कर रखने का कार्य कर रही है, लेकिन मैं चुप रहने वालों में से नहीं हूं। मैं मर जाऊंगा, मिट जाऊंगा, लेकिन ऐसे क्रिमिनल के खिलाफ आवाज उठाते रहूंगा।” ढुल्लू महतो ने मांग की है कि, धनबाद एसएसपी के कार्यकाल की ईडी और सीबीआई से जांच कराई जाए।

बताते चलें कि, पूरे मामले को लेकर धनबाद एसएसपी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे किसी तरह की कोई बात नहीं हो पाई है।