नागपुरी जगत के सुप्रसिद्ध अभिनेता रमन गुप्ता उतरे ईशी आराध्या के सपोर्ट में, मांगा वोट

झारखंड
Spread the love

रांची। ‘मोर अठरा साल होय गेलक रे’ गाना से पहचान बनाने वाले नागपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रमन गुप्ता हर झारखंडियों के दिलों में राज करते हैं। अभिनेता रमन गुप्ता ईशी आराध्‍या के सपोर्ट में उतर गए हैं। उन्‍होंने My Cute Baby Contest की प्रतिभागी ईशी आराध्या के लिए वोट अपील की है।

रमन ने एक वीडियो मैसेज के ज़रिए अपने चाहने वालों से अपील की है कि वे ईशी आराध्या को अधिक से अधिक वोट करें। इस प्रतियोगिता में ईशी को अपना वोट देकर विनर बनाएं।

अभी तक ईशी आराध्या को 25000 से भी अधिक वोट मिले हैं। वह देशभर के प्रतिभागियों के बीच 6ठे स्थान पर काबिज है। लगातार मिल रहे वोटों को देखकर यही प्रतीत हो रहा है कि इस बार का cute baby का ख़िताब झारखंड के रांची ज़िले की इस प्यारी सी गुड़िया अपने नाम कर लेगी।

आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता एक महीने का होता है, जिसमें लगातार वोट किया जाता है। वोटिंग लाइन्स 8 नवंबर तक खुली रहेगी। तब तक हर आधे घंटे में वोट करने का ऑप्शन आता है।

अगर आप भी इस प्यारी सी बच्ची को अपना वोट देकर इसे जिताना चाहते हैं तो यहाँ दिये लिंक https://mycutebaby.in/contest/participant/651a5ef3da14c?utm_medium=l_10_23 पर क्लिक कर के 8 नवंबर तक हर आधे घंटे में वोट कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो यहाँ दिए गए बारकोड को स्कैन कर के भी वोटिंग कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।