Bihar: पटना में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने की बिल्डर की गोली मारकर हत्या

बिहार अपराध देश
Spread the love

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिहार अपराध की आग में जल रहा है। गिरती कानून व्यवस्था से अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। सीएम चैन से सो रहे हैं, वहीं जनता अपराध के बढ़ते ग्राफ से बेचैन है।  

ताजा मामला पटना का है। शुक्रवार को जहां धनतेरस पर्व को लेकर लोग व्यस्त रहे, वहीं अपराधियों ने प्रदेश की राजधानी पटना में एक चर्चित बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, फुलवारी शरीफ थाना के मौर्य विहार निवासी आलोक शर्मा शुक्रवार को अपराह्न अपनी कार से खगौल के रास्ते बेली रोड जा रहे थे। इसी दैरान रूपसपुर नहर खगौल के पास बाइक पर सवार होकर बदमाश आए और शर्मा को चार गोलियां मारकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि घायल अवस्था में बिल्डर को राजा बाजार के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे।

घटनास्थल से चार खाली कारतूस बरामद किया गया है। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मृतक भाजपा के कार्यकर्ता भी बताए जा रहे हैं। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि मृतक के एक साथी मंटू शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।