बुरे फंसेंगे ट्रांसफर पोर्टल पर आवेदन नहीं देने वाले सरप्‍लस शिक्षक

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। सरप्‍लस चिन्‍हित शिक्षक / शिक्षिकाओं ने ऑनलाईन टीचर ट्रांसफर पोर्टल पर आवेदन समर्पित नहीं कि‍या है। ऐसे शिक्षक बुरे फंसेंगे। जमशेदपुर के जिला शिक्षा अधीक्षक (डीएसई) ने इन शिक्षकों को चेताया है। ऐसे शिक्षकों के लिए 14 अक्‍टूबर को नया आदेश जारी किया है।

आदेश में डीएसई ने कहा है कि स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता सचिव ने 9 सितंबर, 2023 को सरप्‍लस के अधीन आने वाले शिक्षकों को आवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया था। इसकी अंतिम तिथि 22 सितंबर, 2023 निर्धारित की गई थी, किन्तु आपके द्वारा पोर्टल पर आवेदन समर्पित नहीं किया गया है।

डीएसई ने लिखा है कि स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता सचिव ने 14 अक्‍टूबर, 2023 को सूचि‍त किया है कि वैसे ट्रांसफर पोर्टल पर आवेदन नहीं देने वाले चिन्‍ह‍ित सरप्‍लस शिक्षक 16 अक्‍टूबर से 20 अक्‍टूबर, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

डीएसई ने निर्देश दिया है कि ऐसे शिक्षक ऑनलाईन पोर्टल पर 20 अक्‍टूबर, 2023 तक आवेदन समर्पित करना सुनिश्चित करेंगे। अन्यथा की स्थिति में विभाग द्वारा स्वयं विद्यालय चयन कर उनका स्थानांतरण किया जाएगा। इसकी सम्पूर्ण जवाबदेही उनकी होगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।