एसबीयू में इंटरनेशनल एक्सपर्ट टॉक, डॉ उदय ने रखें विचार

झारखंड
Spread the love

रांची। सरला बिरला विश्वविद्यालय (एसबीयू) के एकेडमिक ब्लॉक के बोर्ड रूम में इंटरनेशनल एक्सपर्ट टॉक का आयोजन 19 अक्टूबर, 2023 को किया गया। मुख्य वक्ता के रूप में मिसिसिपी वाटरशेड मैनेजमेंट ऑर्गेनाइजेशन, मिनीपॉलिश- मिनेसोटा, यूएसए के डायरेक्टर डॉ उदय भान सिंह थे। कुलपति प्रोफ़ेसर गोपाल पाठक के दिशा-निर्देश में कार्यक्रम हुआ।

डॉ उदय भान सिंह ने अपने प्रेरक एवं अनुभवात्मक विचार साझा कि‍ए। सिविल विभाग के विद्यार्थियों एवं प्राध्यापकों को इंटरनेशनल एकेडमिक एक्सपोजर के कई महत्वपूर्ण गुर से अवगत कराया।

विदित हो कि जनवरी माह में दोनों विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में सरला बिरला विश्वविद्यालय के परिसर में एक अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी आयोजित करने पर भी सहमति प्रदान की।  

उक्त एक्सपर्ट टॉक में विश्वविद्यालय के सभी ऑफिसर, संकायाध्यक्ष, सह संकायाध्यक्ष, सिविल विभाग के अध्यापकों और विद्यार्थियों ने सहभागिता की। कई महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तरों द्वारा इंटरनेशनल एकेडमिक्स से संबंधित प्रावधानों से वाकिफ हुए।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय का मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ प्रदीप वर्मा ने कार्यक्रम की सफलता पर आयोजन समिति की सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए सराहना की है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।