बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र में पांच घर जमींदोज, देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love

धनबाद। कोल इंडिया की सहायक कंपनी बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र से बड़ी खबर आई है। यहां 8 अक्‍टूबर की सुबह जोरदार आवाज के साथ पांच घर जमींदोज हो गए। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। इससे पहले भी कंपनी के कई इलाकों में इस तरह की घटना घट चुकी है।

जानकारी के मुताबिक घटना सिजुआ क्षेत्र के जोगता 11 नंबर में घटी। यह आग प्रभावित क्षेत्र है। यहां सुबह-सुबह जोरदार आवाज के साथ ही पांच घर जमींदोज हो गए। गमीमत रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हो। परिवार के लोग बाल-बाल बच गये। हालांकि घर का सारा सामान जमीन में समा गया।

भू धंसान इलाके से तेजी से गैस रिसाव हो रहा है। इससे आसपास के लोगों में भय का माहौल है। इस इलाके में बड़ी आबादी रह रही है। इससे उन्‍हें भी आने वाले दिनों में ऐसे हादसे का डर सताने लगा है।

बताते चलें कि बीसीसीएल का बड़ा इलाका आग प्रभावित है। यहां बड़ी आबादी रहती है। पिछले दिनों झरिया थाना क्षेत्र के बस्‍ताकोला इंडस्‍ट्री कोलियरी स्थित वार्ड नंबर 3 में भी ऐसा घटना घटी थी। इसमें 3 महिलाएं जमींदोज हो गई थी। तीनों की मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।