coal_india

Coal India : कामगारों के बोनस पर फैसला 8 अक्‍टूबर को, इंटक को बुलावा नहीं

झारखंड
Spread the love

रांची। कोल इंडिया (Coal India) में वेतन भुगतान को लेकर चल रहे तनातनी चल रही है। इसे लेकर संयुक्‍त मोर्चा की ओर से विरोध दर्ज किया जा रहा है। इस बीच कामगारों को राहत देने वाली एक खबर आई है। उनके बोनस को लेकर 8 अक्‍टूबर को दिल्‍ली में फैसला होगा। बैठक में इंटक को नहीं बुलाया गया है।

कोल इंडिया के जीएम (एमपी एंड आईआर) बैठक की सूचना 4 अक्‍टूबर को दी है। इसके मुताबिक 8 अक्‍टूबर को 11 बजे से दिल्‍ली क लोधी रोड स्थित कोल इंडिया ऑफिस में बैठक होगी। इसमें वर्ष 2023-23 के पीएलआर (बोनस) पर फैसला होगा।

बैठक में प्रबंधन की ओर से कोल इंडिया के डीपी विनय रंजन, डीएफ देबाशीष नंदा, बीसीसीएल के सीएमडी एस दत्‍ता, एमसीएल के डपी केशव राव, सीसीएल के डीपी हर्ष नाथ मिश्र, सीएमपीडीआई के डीटी शंकर नागाचारी, एनसीएल के डीपी मनीष कुमार, ईसीएल के डीपी ए स्‍वाइंन, एससीसीएल के निदेशक एन बलराम भी मौजूद रहेंगे।

यूनियन में बीएमएस के सुधीर एच घुरदे और मजरूल हक अंसारी, एचएमएस के नाथूलाल पांडेय और शिवकांत पांडेय, एटक के रमेंद्र कुमार और सीटू के डीडी रामानंदन शामिल होंगे। इस बैठक में इंटक के प्रतिनिधि को नहीं बुलाया गया है। कोल इंडिया चेयरमैन वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्‍यम से शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।