Bihar: पटना के होटल में महिला सिपाही की बेरहमी से हत्या, मृतका के शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा

बिहार अपराध देश
Spread the love

पटना। बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आई है। पटना जंक्शन के पास एक होटल के कमरा नंबर 303 में एक महिला सिपाही की हत्या कर दी गई है। महिला के सिर में गोली मारी गयी है। होटल के कमरे में महिला एक व्यक्ति के साथ रुकी थी, जो उसका पति बताया जा रहा है।

हत्या का आरोप भी उसके पति पर ही लगा है। इस बात की जानकारी तब हुई, जब होटल के कर्मचारी ने घटना के दो घंटे बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी। लेकिन तब तक मृतका का आरोपी पति मौके से फरार हो चुका था। होटल का कमरा उसी के नाम पर बुक था।

मृतका सिपाही शोभा कुमारी की उम्र 21 वर्ष थी और वो जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के साईदाबाद की रहने वाली थी। वहीं पति की पहचान भी जहानाबाद के साइदाबाद निवासी 28 वर्षीय गजेंद्र कुमार के रूप में ही हुई है। शोभा भागलपुर के बीएमपी-2 की महिला सिपाही थी। दुर्गा पूजा के दौरान ड्यूटी के लिए शोभा पटना आयी थी।

हत्या की सूचना के बाद मौके पर डीएसपी लॉ इन ऑर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद और कोतवाली थानेदार संजीत कुमार पहुंच गए। इसके बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया, जिसके जांच के बाद महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक शोभा का शव होटल के कमरे के फर्श पर पेट के बल पड़ा हुआ था। शोभा के शरीर पर कपड़े का एक भी टुकड़ा नहीं था। गोली लगने से महिला कांस्टेबल के सिर के परखच्चे उड़ गए थे। कमरे में हर तरफ खून ही खून दिख रहा था। जांच करने पहुंची महिला पुलिसकर्मी जैसे ही कमरे के पास गयी, तो देखा कि दरवाजे के बाहर खून फैला हुआ है।

इस मामले को लेकर डीएसपी ने बताया कि होटल संचालक ने दोपहर 12 बजे के आसपास इस घटना की सूचना दी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या 10 बजे के आसपास हुई होगी। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है आखिर किन वजहों से सिपाही को गोली मारी गई है। दोनों के बीच क्या रिश्ता था, इसकी भी जांच की जा रही है। महिला के साथ ठहरे गजेन्द्र का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फूटेज की भी जांच कर रही है।

महिला सिपाही की हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि शव को देख कर एफएसएल की टीम भी दंग रह गई। कमरे के सिलिंग पर जहां-तहां खून के छीटे पड़े थे। बेड पर सिंदूर पसरा हुआ था। शव के बगले में रखे टेबल पर महिला सिपाही का बैग और एक झोला भी था। एफएसएल तब हैरत में पड़ गयी, जब कमरे के अंदर बेसिन टूटा हुआ था। शरीर पर कई जगहों पर चोट के गंभीर निशान भी मिले हैं।

जानकारी के अनुसार शोभा और गजेन्द्र ने गुरुवार को होटल में चेक इन किया था। उन्होंने होटल में अपना जो आईडी दिखाया था, उसमें भी वही नाम उल्लेखित भी था। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था। दोनों रात भर कमरे में थे, इस दौरान क्या हुआ किसी को नहीं पता। वहीं सुबह में गजेन्द्र नाश्ता लाने के लिए होटल से निकला था। लेकिन वह वापस कमरे में नहीं लौटा।