राष्ट्रीय राजमार्ग 520 के भद्राशाही चौक के निकट मालवाहक ट्रक में अचानक लगी आग

अन्य राज्य देश
Spread the love

संजय सिन्‍हा

ओडि‍शा। राज्‍य के क्योंझर जिले के बड़बिल थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 520 स्थित भद्राशाही चौक के समीप एक मालवाही ट्रक में अचानक आग लग गई। काफी मशक्‍कत के बाद अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पाया। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

घटना बीते सोमवार को लगभग 12.30 बजे घटी थी। चौक के समीप खड़ी एक मालवाही ट्रक (संख्या WB29C-3673) में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से ट्रक धू-धूकर जल उठा।

सूचना के अनुसार चालक और हेल्‍पर ट्रक को भद्राशाही चौक के निकट खड़ा कर ट्रक के अंदर गैस सिलेंडर लगाकर खाना बना रहे थे। थोड़ी देर बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक के अंदर आग की लपटें देखी। लोगों की मानें तो गैस सिलेंडर फटने से आग लगी होगी।

आग देखकर चालक एवं उनके हेल्पर ट्रक से निकल गए। स्थानीय लोगों ने ट्रक में आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। अग्निशमन विभाग के कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पाया गया।

स्‍थानीय लोगों का कहना है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 520 पर भद्राशाही चौक समीप प्रत्येक दिन दर्जनों मालवाहक ट्रक, डंपर की अवैध पार्किंग होती है। खड़े ट्रक में ट्रक चालक और हेल्‍पर गाड़ी के अंदर ही खाना बनाते है। राष्ट्रीय राजमार्ग 520 के मुख्य मार्गो पर ट्रक मे आग लगने की घटना पहले भी कई बार घट चुकी है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।