एनटीपीसी ने उच्च विद्यालय में बनाई लाइब्रेरी, विद्यार्थियों को होगी सहूलियत

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। एनटीपीसी चट्टी बरियातु कोयला खनन परियोजना ने 30 सितंबर, 2023 को पगार ग्राम स्थित उच्च विद्यालय में लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। इस अवसर पर चट्टी बरियातु परियोजना के परियोजना प्रमुख नवीन गुप्ता ने विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं सभी अध्यापकों को बधाई दी।

एनटीपीसी चट्टी बरियातु द्वारा इस लाइब्रेरी का निर्माण किया गया है। परियोजना द्वारा लाइब्रेरी के लिए टेबल, कुर्सी एवं किताबें भी उपलब्ध कराई है। विद्यालय में लाइब्रेरी होने से विद्यार्थियों को एकाग्रता से पढ़ने में सहायता मिलेगी।

परियोजना प्रमुख नवीन गुप्ता ने कहा कि एनटीपीसी बच्चों की पढ़ाई के लिए सामाजिक कल्याण के कार्य करने में हमेशा तत्पर रहती है। बच्चों को समय-समय पर स्कूल बैग, स्टेशनरी एवं अन्य पढ़ाई में आवश्यक चीजें उपलब्ध कराई जाती है।

इस अवसर पर मुखिया झरीलाल महतो, परियोजना के अपर महाप्रबंधक मोहम्मद वासिफ़, उप महाप्रबंधक नीलमाधव स्वाइन, यतीश कुमार, वरा बाबू पी, संजय मोहंती एवं वरिष्ठ प्रबंधक नवीन कुमार गुप्ता भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।