स्वच्छता पखवाड़ा : सीएमपीडीआई को मिला द्वितीय पुरस्कार

झारखंड
Spread the love

रांची। स्वच्छता पखवाड़ा-2023 के दौरान की गयी गतिविधियों के लिए कोयला मंत्रालय ने सीएमपीडीआई को द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया है।

अपनी गतिविधियों को प्रदर्शित करने, विचारों में नवीनता समाहित करने एवं अधिकतम जन-भागीदारी और जागरुकता कार्यक्रम आयोजित करने के आधार पर कोयला मंत्रालय ने सीएमपीडीआई का इस पुरस्कार के लिए चयन किया।

सीएमपीडीआई की उप महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) श्रीमती सुमन रस्तोगी एवं उनकी टीम ने नई दिल्‍ली स्थित कोयला मंत्रालय में सचिव अमृत लाल मीणा से पुरस्कार ग्रहण किया।

सनद रहे कि कोयला मंत्रालय के अधीनस्थ सार्वजनिक उपक्रमों द्वारा 16 से 30 जून, 2023 तक स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया था। इस दौरान कई तरह की गतिविधियां आयोजित की गई थी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।