लखनऊ में बड़ा हादसाः घर की गिर गई छत, एक ही परिवार के 5 लोगों की दबकर मौत

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां के मवैया में एक घर की छत गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रेलवे कॉलोनी में स्थित मकान की छत गिरने से पूरा परिवार काल की गाल में समा गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर SDRF की टीम पहुंच गई।

बता दें कि, इस बड़े हादसे में 5 लोगों की जान गई है, जिसमें 3 बच्चे और पति पत्नी शामिल हैं। फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे में जिनकी जान गई है, उनमें 40 साल के सतीश चंद्र, 35 साल की सरोजनी देवी, 13 साल के हर्षित, 10 साल की हर्षिता और 5 साल के अंश शामिल थे।

लखनऊ में हुए हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के समुचित उपचार के भी सीएम ने निर्देश दिए हैं।

बता दें कि, लखनऊ में वर्षों पुरानी बनी रेलवे कालोनी में यह मकान स्थित है। आलमबाग के मवैया के आनन्द नगर फतेह अली चौराहे के किनारे बनी  इस कॉलोनी के मकान में छत गिरने का हादसा हुआ, जिसमें बच्चों समेत पांच लोगों की जान चली गई।