हड़ताल की आहट के बीच सीसीएल ने वेतन और एरियर को लेकर बुलाई बैठक

झारखंड
Spread the love

रांची। कोल इंडिया, उसकी सहायक कंपनियों में हड़ताल की आहट है। यूनियनों ने 5 अक्‍टूबर से हड़ताल पर जाने का नोटिस भी दे दिया है। इस बीच सीसीएल प्रबंधन ने वेतन और एरियर को लेकर आज यानी 19 सितंबर को बैठक बुलाई है। इसमें सभी एरिया फाइनांस मैनेजर, एसओपी को शामिल होने का निर्देश दिया गया है।

पत्र मुख्‍यालय की ओर से भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि 19 सितंबर, 2023 को दोपहर 12 बजे वीसी के माध्यम से सभी एसओ (पी) और एएफएमएस की बैठक निर्धारित की गई है। मुख्‍यालय को उपलब्ध विवरण के अनुसार यह पाया गया है कि एक-दो छोड़कर किसी भी क्षेत्र में वेतन निर्धारण और बकाया भुगतान की जांच पूरी नहीं की गयी है।

उक्त बैठक में क्षेत्र में आने वाली समस्याओं के साथ-साथ वेतन निर्धारण एवं एरियर भुगतान में सुधार पर चर्चा की जाएगी। इसकी अध्यक्षता सीसीएल के डीएफ और डीपी करेंगे। सभी से बैठक में उपस्थित रहने को कहा गया है।

वेतन निर्धारण एवं एरियर भुगतान में सुधार प्रक्रिया को समयबद्ध तरीके से पूरा करने के उद्देश्य से उक्त बैठक में पूर्ण विवरण के साथ उपस्थित हों, ताकि  सितंबर 2023 माह में ही तदनुसार सुधारात्मक कार्रवाई की जा सके।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।