Horoscope

today’s horoscope : आज का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल देश
Spread the love

today’s horoscope : 15 अगस्‍त, 2023

मेष

सामाजिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। चीज़ों को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करेंगे। दिन उत्साह भरा रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। इससे रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिलने का योग बन रहा है। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

वृष

मेहनत के बेहतर परिणाम मिलेंगे। पर्यटन से जुड़े लोगों को धन लाभ होने का योग है। खुद को उर्जावान महसूस करेंगे। प्रेमी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। खुद को किसी रचनात्मक काम में लगायेंगे। आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। लम्बे समय से रुके कार्य पूरे होंगे।

मिथुन

एकाग्रता से किया गया काम सफल होगा। प्रेमियों के लिये दिन बढ़िया है। साथी से कोई उपहार भी मिलेगा। नौकरीपेशा को कार्यों में अधिकारियों से मदद मिलेगी। कोई नया काम शुरू करने की योजना बनायेंगे, जो भविष्य में फलदायी होगा। छोटे उद्योग वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होने वाला है। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क

पैसों के मामले में लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें। किसी को उधार देने से पहले विचार करना बेहतर रहेगा। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा, जिससे राहत महसूस करेंगे। संभलकर चलना होगा, अन्यथा किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। खर्चों पर थोडा लगाम लगाकर रखें। आदतों में कुछ बदलाव करने की जरूरत है।

सिंह

पहले से चली आ रही समस्याओं का समाधान निकलेगा, जिससे मन प्रसन्न होगा। सबकी नजरों में अच्छे बने रहेंगे। परिवार में धार्मिक अनुष्ठान करने की योजना बनाएंगे। रिश्तों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। व्यवहार में कुछ अच्छे बदलाव होंगे। समाज में मान- सम्मान बढ़ेगा। करोबार की परेशानियां दूर होगी।

कन्या

कारोबार को बढ़ाने के लिये नये अवसर मिलेंगे। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। जीवनसाथी के साथ डिनर करने पर रिश्तों में सकारात्मकता आयेगी। व्यापार में बढ़ोतरी होगी। कोई अनजान व्यक्ति अच्छा मुनाफा करायेगा। शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। सफलता कुछ ही कदम दूर है।

तुला

ध्यान पहले से रुके हुए कार्यों को पूरा करने में लगेगा। ऑफिस में किसी काम को लेकर सहकर्मियों से विचार-विमर्श करेंगे। छात्रों का दोस्तों के साथ मेल-जोल बढ़ेगा। कुछ पीछे रखने की भावना रखेंगे, इसलिए कोई भी फैसला सोच समझ कर लें। पहले से चल रही किसी लोन की ईएमआई समाप्त होगी।

वृश्चिक

जो भी काम शुरू करेंगे, उसे कम समय में ही पूरा कर लेंगे। कल्पना शक्ति लक्ष्य प्राप्ति में सहायता करेंगी। लेन-देन के लिये दिन अच्छा है। जीवनसाथी की उपलब्धियों की सराहना करने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई-लिखाई में सफलता मिलेगी। जीवन में लोगों का सहयोग बना रहेगा।

धनु

कामकाज से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। किसी समारोह में ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो खास साबित होगा। कारोबार बढ़ाने के लिये किसी दूसरे व्यक्ति से बेहतर सुझाव मिलेंगे। ऑफिस में साथ काम करने वाले मददगार रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

मकर

दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। घर पर ही परिवार वालों के साथ डिनर का आनंद लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी विषय पर लंबी बातचीत होगी। किसी कार्य की योजना भी बनायेंगे। अविवाहित को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। प्रेमी भी साथी के बारे में घर पर बता सकते है। दवा व्यापारियों को ज्यादा लाभ होगा ।

कुंभ

दिन खुशियों से भरा रहेगा। कारोबारियों को लाभ होगा। छात्रों के लिए दिन बढ़िया है। करियर में कोई बड़ी सफलता हासिल होगी। किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो वह पूरा हो जाएगा। विवाहितों के लिए दिन अच्छा है। किस्मत का सहयोग मिलेगा। सभी समस्याएं दूर होगी।

मीन

मन में किसी बात को लेकर उत्साह बना रहेगा। अविवाहित की किस्मत चमक सकती है। किसी कार्य में कुछ लोग मदद करने में आनाकानी करेंगे, लेकिन अपने आत्मविश्वास और बढ़े हुए मनोबल से कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। दिनभर की व्यस्तता के कारण थकान महसूस करेंगे। बच्चे ख़ुशी की वजह देंगे।

आपका दिन मंगलमय हो।

(विचार : किस्मत कर्म से बनताबिगड़ता है।)