निजी खर्च पर बदहाल सड़क का जीर्णोद्धार कराया राजद नेता ने

सरोकार झारखंड
Spread the love

विवेक चौबे

गढ़वा। ग्रामीणों के अनुरोध पर राजद नेता ने निजी खर्च से एक गांव की बेहद बदहाल सड़क का जीर्णोद्धार कराया। इससे ग्रामीणों में काफी खुशी है। सोन नदी पार कर बिहार जानेवालों के लिए यह सड़क अन्तरराज्यीय संपर्क में सहयोग देती है।

जानकारी हो कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जिले के कांडी प्रखंड के बनकट गांव में समाजसेवी सह राजद के प्रदेश महासचिव नरेश प्रसाद सिंह आए थे। ग्रामीणों ने अनुरोध किया था कि गांव की मुख्य सड़क से सोन नदी तक की सड़क बेहद खराब हो गई है। इसपर पैदल चलना भी कठिन है। इसके लिए राजनेता और अधिकारियों से बार-बार चिरौरी करने पर भी किसी ने ध्यान नहीं दिया।

ग्रामीणों के आग्रह पर राजद नेता नरेश प्रसाद सिंह ने तत्काल जेसीबी मशीन एवं टैक्टर आदि कामगारों के साथ मंगाया। अपनी उपस्थिति में निजी खर्च से मिशन जन कल्याण के तहत काम शुरू करा दिया। सबसे पहले जेसीबी मशीन से सड़क पर जमा कीचड़ के अंबार को हटाया गया। उसके बाद सड़क पर ईंट की सोलिंग कराई गई। उसपर रबीस – स्टोन डस्ट डालकर सड़क का जीर्णोद्धार किया गया।

सड़क का जीर्णोद्धार हो जाने से दर्जनों गावों के ग्रामीणों सहित झारखंड एवं बिहार से नाव द्वारा प्रति दिन आने जाने वाले सैकड़ों राहगीरों की कठिनाई भी दूर हो गई। मौके पर मौजूद ग्रामीण एवं राहगीरों ने राजद नेता के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर उदय पासवान, देवेन्द्र शर्मा, सत्येन्द्र चौधरी, बबन चौधरी, बुधन राम, शिव चौधरी, सत्येन्द्र पासवान, क्षत्रिय करणी सेना के गढ़वा जिलाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह, अवधेश पासवान, जय प्रकाश चौधरी, रोहित पासवान, धनंजय साव, लिलेश्वर मेहता, प्रशांत चौधरी एवं काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।