हथियार के बल पर जेवर दुकान को लूटा, पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूदा, फिर …

अपराध झारखंड
Spread the love

गोड्डा। हथियार के बल पर अपराधियों ने जेवर दुकान को लूटा। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस से बचने के लिए एक अपराधी तालाब में कूद गया। यह घटना झारखंड के गोड्डा जिले में घटी।

जानकारी के मुताबिक गोड्डा में हथियार के बल पर अपराधियों ने जेवर दुकान को लूट लिया। आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने अपराधियों की धड़पकड़ शुरू की। इस क्रम में तीन अपराधी को किया गिरफ्तार।

जानकारी के मुताबिक दुकान में सोना चांदी लूट कर भाग रहा एक अपराधी पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूदा गया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। डूबे अपराधी के शव को निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही तालाब के समीप लोगों की भीड़ लग गई।

  • खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।
  • आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।