फिरायालाल पब्लिक स्कूल में अलंकरण समारोह, विद्यार्थियों को लगाए गए बैच

शिक्षा झारखंड
Spread the love

रांची। फिरायालाल पब्लिक स्कूल में विद्यार्थियों के लिए अलंकरण समारोह का आयोजन 7 अगस्‍त को किया गया। विद्यालय में चार दल (आनंद दल, मैत्री दल, शांति दल और ज्ञान दल) हैं। इन सभी दलों के दल कप्तान, उपकप्तान और स्वयंसेवकों (वालेंटियर) को कर्तव्य पालन एवं विद्यालय के लिए निष्ठा की शपथ दिलाई गई।

स्कूल कप्तान, उपकप्तान (बालक वर्ग-बालिकावर्ग), अनुशासन समिति (छात्र) के कप्तान और उपकप्तान, खेलसमिति (छात्र) को भी बैच और सैशे पहनाया गया।

इस कार्यक्रम की रुपरेखा सीनियर सेक्शन इंचार्ज श्रीमती हनीत मुंजाल ने बनाई थी। इसके आयोजन में विजय राज वर्मा एवं ध्रुव नारायण साहा की महती भूमिका थी। मंच संचालन कक्षा 11वीं के अनिकेत और 12वीं की स्नेहा ने किया।

इस अवसर पर विद्यालय की शिक्षा निदेशिका श्रीमती सुषमा मुंजाल, प्राचार्य नीरज कुमार सिन्हा, सीनियर सेक्शन इंचार्ज श्रीमती हनीत मुंजाल, जूनियर सेक्शन इंचार्ज श्रीमती प्रेरणा मुंजाल, सभी शिक्षक और विद्यार्थी उपस्थित थे।

विद्यालय के हेड बॉय आदित्य चक्रवर्ती एवं वाइस हेड बॉय आयुष कुमार पटेल को प्राचार्य ने बैच और सैशे पहनाया। शिक्षा निदेशिका श्रीमती मुंजाल ने हेड गर्ल अदिति और वाइस हेड गर्ल दिव्यांशी को यह गौरव प्रदान किया।

खेल विभाग के लिए विजय राज वर्मा ने स्पोर्ट्स कैप्टन आयुष कुमार पाठक को एवं श्रीमती हनीत मुंजाल ने स्पोर्ट्स वाइस कैप्टन अंशिका शर्मा को बैच एवं सैशे पहनाया। डिसीप्लीन इंचार्ज कैप्टन राहुल सिंह को सुनील प्रसाद ने और वाइस कैप्टन श्रेष्ठा पट्टायट को श्रीमती प्रेरणा मुंजाल ने बैच एवं सैशे पहनाया। इसके बाद हाउस हेड और अन्य शिक्षक- शिक्षिकाओं ने अपने-अपने हाउस के विद्यार्थियों को बैच और सैशे प्रदान किये।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।