BCCL : संडे ड्यूटी को लेकर जारी हुआ नया आदेश

झारखंड
Spread the love

धनबाद। संडे ड्यूटी को लेकर कोल इंडिया के विभिन्‍न अनुषंगी कंपनियों में बवाल मचा हुआ है। कामगार हर हाल में अधिक से अधिक संडे ड्यूटी चाहते हैं। प्रबंधन कम से कम संडे ड्यूटी देना चाहता है। इस बीच भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) ने संडे ड्यूटी को लेकर नया फरमान जारी किया है।

यह आदेश सिजुआ एरिया की तेतुलमारी कोलियरी के प्रबंधक की ओर से जारी 16 अगस्‍त को किया गया है। इसकी सूचना तेतुलमारी कोलियरी के पी०एस०टी०-2 खदान/ उत्खनन परियोजना/ कार्यालय और डिस्पेंसरी के सभी कर्मियों को दी गई है।

आदेश में कहा गया है कि विगत सप्ताह से स्थानीय लोगों द्वारा तेतुलमारी कोलियरी में कोयले के उत्पादन कार्य में बाधा उत्पन्न की जा रही है। इसके परिणाम स्वरूप 15 अगस्‍त, 2023 की दोपहर से तेतुलमारी कोलियरी / उत्खनन परियोजना में कोयले का उत्पादन और प्रेषण नहीं हो पा रहा है।

इस संदर्भ में सूचित किया जाता है कि ऐसी स्थिति यदि आगे भी जारी रहती है तो आने वाले रविवार (20-08-2023) को कोलियरी के आवश्यक विभागों को छोडकर अन्यत्र समस्त विभागों में संडे ड्यूटी नहीं आवंटित की जाएगी। ना ही संडे वेतन का भुगतान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।