राजधानी की रांची पुलिस अलर्ट पर, हाई स्ट्रीट मॉल के बाहर सुरक्षा कड़ी, ये वजह आई सामने

झारखंड
Spread the love

रांची। राजधानी रांची में शांति भंग होने के अंदेशा के मद्देनजर पुलिस 72 हूरें फिल्म को लेकर अलर्ट है। इसको लेकर मेन रोड स्थित हाई स्ट्रीट मॉल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इसके अलावा हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाल रही है।

रिलीज के पहले से ही 72 हूरें को लेकर विवाद चल रहा है। सात जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म को लेकर एक विशेष धर्म समुदाय के लोगों ने नाराजगी जतायी है। ऐसे में सुरक्षा के मद्देनजर रांची के सिनेमा हॉल के बाहर 50 की संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। साथ ही मेन रोड स्थित हाई स्ट्रीट मॉल के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ायी गयी है।

यहां बता दें कि चार जून को फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद ही यह विवादों में आ गयी थी। यह फिल्म आतंकवाद, धर्म परिवर्तन और ब्रेन वॉश कर मासूमों से गलत काम करवाने पर आधारित है।

सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म 72 हूरें के ट्रेलर को सर्टिफाइड करने से इनकार कर दिया था और फिल्म के कुछ सीन्स में संशोधन करने को कहा था। फिल्म के डायरेक्टर संजय पूरन सिंह हैं।

इसे अंग्रेजी समेत 10 अन्य भारतीय भाषाओं असमिया, बंगाली, भोजपुरी, कन्नड़, कश्मीरी, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की गयी है।