नोरा फतेही बिखेरेंगी हेलन के गानों का जलवा

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। नोरा फतेही ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तब से वह अपने मूव्स से दर्शकों को प्रभावित कर रही हैं। इतने समय के बाद भी अभिनेत्री अपने डांस से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने और प्रभावित करने में सफल रही है। उनके डांस करने की क्षमता किसी से पीछे नहीं है। वह इसे अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स 2023 में प्रदर्शित करने के लिए तैयार है।

रोचक बात यह है कि नोरा बीते जमाने की अभिनेत्री हेलेन के गानों पर परफॉर्म करेंगी। बॉलीवुड बबल को नोरा ने एक नॉस्टैल्जिक एक्ट तैयार किया है, जो दर्शकों को रेट्रो एरा की याद दिलाएगा। वह हेलेन सहित उस समय की प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों के गीतों पर प्रस्तुति देंगी।

नोरा के प्रदर्शन के लिए गाने की लिस्ट में ये मेरा दिल, आज की रात और कई और मधुर रेट्रो ट्रैक जैसे रत्न शामिल हैं। एक्ट्रेस स्टेज पर कैबरे भी करेंगी। अगर वह पर्याप्त नहीं होगा तो वह एक पूर्ण विंटेज लुक भी देगी। नोरा को कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया है। इस प्रकार, यह प्रदर्शन पहले से ही एक हेड-टर्नर बन रहा है।

नोरा ने पिछले साल ही थैंक गॉड में माणिके और ऐन एक्शन हीरो में जेहदा नशा जैसे गाने दिए थे। उनके प्रदर्शनों की लिस्ट में दिलबर, साकी साकी, कमरिया जैसे प्रतिष्ठित गाने भी शामिल हैं। दर्शकों ने हमेशा नोरा को उनके ही गानों पर परफॉर्म करते देखा है। हालांकि आईफा की इस परफॉर्मेंस से उन्हें कुछ नया देखने को मिलेगा।